Best Loan Blog

The argument in favor of using filler text goes something like this: If you use any real content in the Consulting Process anytime you reach.

  • img
  • img
  • img
  • img
  • img
  • img

Get In Touch

Pocketly Loan App से पैसे कैसे Loan लें? 2023 में Pocketly Loan App की समीक्षा।

आज हम पॉकेटली लोन नाम के एक लोन ऐप के बारे में बात करेंगे। हम आपको बताएंगे कि इस ऐप से लोन कैसे लें, आप कितना Money Loan ले सकते हैं, ब्याज दर, लोन के लिए आवेदन कैसे करें, आप कितने समय के लिए Money Loan ले सकते हैं और आपको कितनी फीस चुकानी पड़ सकती है। हम आपको इस ऐप के बारे में सारी जानकारी देंगे।

Pocketly Loan App का उपयोग करके आप न्यूनतम ₹500 और अधिकतम ₹50,000 Loan ले सकते हैं।

यदि आप Pocketly Loan App से Money Loan लेते हैं, तो वे आपकी Loan ली गई राशि में अतिरिक्त पैसे जोड़ देंगे। अतिरिक्त Money आपके द्वारा Loan ली गई राशि का 1% से 3% के बीच हो सकता है।

यदि आप Pocketly Loan App से Money Loan लेते हैं, तो आप कम से कम 61 दिनों और 120 दिनों तक पैसे रखने का विकल्प चुन सकते हैं।

जब आप Pocketly Loan App से Money Loan लेते हैं, तो वे आपके लोन की प्रोसेसिंग के लिए 20 रुपये से 120 रुपये तक का शुल्क लेते हैं।

Pocketly Loan App आपको 120 दिनों के लिए ₹10,000 Loan लेने की सुविधा देता है। वे आपसे ₹200 का शुल्क और 21.90% की ब्याज दर लेंगे, जिसका मतलब है कि आपको कुल ₹13,800 का भुगतान करना होगा।

Pocketly Loan App से Money Loan लेने के लिए आपको सबसे पहले ऐप डाउनलोड करना होगा। फिर, आपको साइन अप करना होगा और एक खाता बनाना होगा। आपको व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने और दस्तावेज़ और बैंक विवरण अपलोड करने की आवश्यकता होगी। एक बार जब आप अपना अनुरोध सबमिट कर देंगे, तो आपको अनुमोदन के लिए प्रतीक्षा करनी होगी। स्वीकृत होने पर ऋण राशि आपके बैंक खाते में जमा कर दी जाएगी।

Pocketly Loan App का उपयोग करने के लिए, आपको भारत से होना चाहिए, कम से कम 18 वर्ष का होना चाहिए, नौकरी या Money कमाने का कोई अन्य तरीका होना चाहिए और एक बैंक खाता होना चाहिए।

Pocketly Loan App को यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण कागजात की आवश्यकता है कि यह सही व्यक्ति को Money Loan दे रहा है। इन कागजात में आप कहां रहते हैं इसका सबूत, आपकी एक तस्वीर, एक विशेष पहचान पत्र जिसे आधार कार्ड कहा जाता है, एक पैन कार्ड और एक बैंक खाता जैसी चीजें शामिल हैं।

आज के लिए इतना ही! यदि हमने जो साझा किया वह आपको पसंद आया, तो कृपया हमें टिप्पणियों में बताएं। आप हमारी वेबसाइट पर अन्य ऋण आवेदनों के बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हों तो आप भी हमसे पूछ सकते हैं। यदि आपके किसी मित्र को ऋण की आवश्यकता है, तो आप हमारी वेबसाइट उनके साथ साझा कर सकते हैं। अभी के लिए बस इतना ही, हम आपसे अगली पोस्ट में मिलेंगे।

Popular Posts