Best Loan Blog

The argument in favor of using filler text goes something like this: If you use any real content in the Consulting Process anytime you reach.

  • img
  • img
  • img
  • img
  • img
  • img

Get In Touch

Rupia112 loan app से ऋण कैसे लें? Roppee112 ऋण -App पूर्ण मूल्यांकन हिंदी में |

Rapee112 Loan App से आप कितना ब्याज खर्च कर सकते हैं?


Rapee112 ऋण आवेदन की मदद से आप सभी 35% ब्याज के कम से कम 18% में से ऋण प्राप्त करेंगे। इस ऋण आवेदन की मदद से आपसे लगभग 35% ब्याज दर का शुल्क लिया जाएगा।

Rapee112 Loan App से ऋण लेने के बाद आपको कब तक मिलता है?


Roppee112 -laing ऐप से आपको कम से कम 12 महीने से 36 महीने तक ऋण प्राप्त होगा। आप यहां से कम से कम 12 महीने के लिए यहां ऋण प्राप्त कर सकते हैं। और यहां से आपके पास ऋण की प्रतिपूर्ति के लिए अधिकतम 36 महीने हैं।

यदि आप Rapee112 ऋण -App से ऋण का उपयोग करते हैं तो प्रसंस्करण लागत की लागत कितनी है? Rupee112 Loan Application से लोन लेने पर आपको कम से कम 2% से लेकर ज्यादा से ज्यादा 8% तक की लगाई जाती है। आपको यहाँ से कम से कम प्रोसेसिंग फीस 2% तक की लगेगी। और अधिक से अधिक प्रोसेसिंग फीस आपको 8% तक की लगेगी।

Rupee112 Loan App Eligibility Criteria


आप भारत की स्थाई नागरिक होने चाहिए।

आपके पास बैंक खाता होना चाहिए।

आपके पास आय का स्रोत होना चाहिए।

आपकी उम्र 21 वर्ष होनी चाहिए।

Rupee112 Loan App Maximum Loan Limit


Rupee112 Loan App की सहायता से आप सब को अधिकतम लोन लिमिट लगभग ₹5,00,000 तक की मिलती है।

Rupee112 Loan App से लोन कैसे ले ?


Rupee112 Loan App को गूगल प्ले स्टोर पर सर्च कर लेना है और फिर अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेना है।

फिर एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है और साइन अप कर लेना है।

साइन अप करने के बाद आप से परमिशन माँगी जाती है तो आपको एक्सेप्ट पर क्लिक कर देना है और अल्लोव कर देना है।

इसके बाद आपको अपना अकाउंट क्रिएट करना पड़ता है।

इसके लिए आपका मोबाइल नंबर आपके बैंक अकाउंट से लिंक होना जरुरी होता है। या फिर आप अपनी ईमेल के द्वारा भी अकाउंट क्रिएट कर सकते है। आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है और सेंड OTP पर प्रेस कर देना है। फिर आपको OTP आपके मोबाइल नंबर पर मिलता है फिर उसे एंटर कर देना है। और कंटिन्यू कर देना है।

इसके बाद आपको अपनी ईमेल भी दर्ज करनी होगी।

आपको एक कंटिन्यू विथ गूगल का ऑप्शन मिलता है तो आपको उस पर प्रेस करना है उस पर प्रेस करने के बाद आपके सामने आपके गूगल से जुडी हुई सभी ईमेल शो होने लगती है। तो आपको वही ईमेल एंटर करनी है जो आपके बैंक अकाउंट से जुडी होती है। तो आपको उस ईमेल को सेलेक्ट करना है और फिर कंटिन्यू कर देना है।

इसके बाद आप ने जो ईमेल डाली थी उस ईमेल के मेल बॉक्स में आपको जाना है वहाँ पर आपको एक परमिशन मिलेगी और साथ में एक OTP मिलेगा जो की कुल 4 अंको का होता है। उस OTP को डालकर आपको सबमिट पर क्लिक कर देना है।

फिर आपको अपनी प्रोफाइल पूरी करनी होगी जिसमे आपको पूछी गई सभी जानकारी देनी अनिवार्य होती है।

आपको सबसे पहले थ्री डॉट मिलेंगे उस पर क्लिक करना है और वहाँ पर आपको क्रिएट प्रोफाइल का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर देना है। यहाँ पर आप से सबसे पहले आपकी पर्सनल इनफार्मेशन माँगी जाती है और आपको सभी डिटेल्स फील भी करनी है। और आपकी सभी जानकारी यहाँ पर प्राइवेट रखी जाती है।

आपको दो बॉक्स मिलेंगे। जिसमे आपको अपना पूरा नाम दर्ज करना पड़ता है। जो आपके आधार कार्ड में दिया होता है। आपको सबसे पहले अपना फर्स्ट नाम दर्ज करना है और फिर अपना लास्ट नाम दर्ज करना होगा। और अगर आप सिर्फ फर्स्ट नाम यूज़ करते है तो आपको केवल फर्स्ट नाम ही एंटर करना है। और फिर आपको कंटिन्यू पर क्लिक कर देना है।

इसके बाद आपको अपना जेंडर डालना है। आपको इसके लिए भी दो विक्लप दिए होते है जिसमे आपको दो ऑप्शन मिलेंगे। आपको फर्स्ट ऑप्शन Male और सेकंड ऑप्शन Female का मिलेगा। तो आपका जो भी जेंडर होगा उसी ऑप्शन पर आपको क्लिक करना पड़ता है। और फिर कंटिन्यू पर क्लिक कर देना है। अब आपको अपनी जन्मतिथि दर्ज करनी होगी। और साथ में आपका एड्रेस देना होगा।

आपको एड्रेस में सबसे पहले अपने सिटी का नाम दर्ज करना है और फिर सिटी पिनकोड डालना है। और इसके बाद आप जिस एरिया में रहते है उस एरिया का नाम और उस एरिया का पिन कोड डालकर सबमिट कर देना है।

इसके बाद आपको लोन के प्रकार दिए जाते है तो आपको होम पेज पर जाना है और पर्सनल लोन पर क्लिक कर देना है।

फिर आपको अपनी बैंक डिटेल्स देनी है। आपको अपने बैंक का नाम दर्ज करना है। और फिर अपना अकाउंट नंबर डालना है। और अपनी सैलरी स्लिप या फिर अपने बैंक स्टेटमेंट आप डाल सकते है। और फिर आपको आगे बढ़ना है।

अब आपको आपकी स्क्रीन पर लोन राशि दी जाती है तो आपको कोई भी लोन राशि सेलेक्ट कर लेनी है लोन राशि सेलेक्ट करने के बाद आपको साथ में कितना ब्याज लगेगा, और कितना समय मिलेगा ये सब जानकारी शो होती है।

अगर आप दिए गए टर्म्स से सहमत होते है तो आपको लोन के लिए आवेदन कर देना है। जिसके बाद आपकी एप्लीकेशन रिव्यु में चली जाती है और 10 मिनट में आपका लोन अप्प्रूव हो जाता है। और लोन राशि सीधे आपके अकाउंट में ही मिलती है।

Rupee112 Loan App Documents


एक सेल्फी

आधार कार्ड

पहचान पत्र

पैन कार्ड

सैलरी स्लिप

बैंक स्टेटमेंट।

Rupee112 Loan App Real Or Fake


Rupee112 Loan Application रियल लोन ऐप्प है।

आज आप सब ने जाना Rupee112 Loan App से आप लोन के लिए अप्लाई कैसे कर सकते है। Rupee112 Loan App से आपको कितने तक का लोन मिलता है। Rupee112 Loan App से आपको लोन लेने पर कितना ब्याज लगाया जाता है। Rupee112 Loan App से आपको लोन लेने पर कितना समय मिलता है। Rupee112 Loan App से आपको लोन लेने पर कितनी प्रोसेसिंग फीस देनी पड़ती है। और यहाँ से आपको लोन लेने के लिए किन डाक्यूमेंट्स की जरूरत पड़ती है। Rupee112 Loan App से आपको लोन लेने के लिए क्या क्या योग्यता होनी चाहिए।

Popular Posts